Virat Kohli in Raipur : रायपुर पहुंचे विराट कोहली, नहीं आ पाए थे टीम के साथ, ये वजह आयी सामने

Must Read

Virat Kohli in Raipur, could not come with the team, this reason came to the fore

रायपुरः छत्तीसगढ़ में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच 21 जनवरी को नवा रायपुर स्टेडियम में होने वाला है जिसके लिए भारत और न्यूजीलैंड टीम आज शाम प्लेन से रायपुर पहुंची वही कुछ कारणों से विराट कोहली साथ में नहीं आ पाए थे।

अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिए एयरपोर्ट पर फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी थी। लेकिन विराट कोहली रायपुर नहीं पहुंचे थे। कुछ ही देर में अब विराट कोहली रायपुर पहुंचने वाले हैं। दरअसल हैदराबाद एयरपोर्ट पर विराट कोहली का बैग मिसप्लेस हो गया था। हालांकि एयपोर्ट अथॉरिटी बैग की तलाश में जुटी हुई है।

बता दें कि एयरपोर्ट से ​सभी खिलाड़ियों को सीधे होटल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए तीन लेयर बनाया गया है। जिस होटल में खिलाड़ियों को रुकवाया गया है वहां किसी अन्य बाहरियों को रुकने की अनुमति नहीं होगी।

Latest News

तिरुपति मंदिर प्रबंधन बोला- प्रसाद अब पवित्र:कहा- जांच में एनिमल फैट की पुष्टि, पूर्व राष्ट्रपति बोले- ऐसा हर मंदिर में हो सकता है

आंध्र प्रदेश के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर (तिरुपति मंदिर) के लड्डूओं की पवित्रता विवाद के बीच मंदिर प्रबंधन तिरुमाला...

More Articles Like This