देह व्यापार के चंगुल से छूटी पीड़िता ने बयां की अपनी कहानी, कहा ‘वह मुझे हर दिन नए ग्राहक के पास भेजता था. उसने खुद भी मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए’

Must Read

Victim freed from the clutches of prostitution tells her story

झारखंड। हजारीबाग के इचाक थाना क्षेत्र के एक गांव से दो महीने पहले एक किशोरी का अपहरण किया गया था. पांच दिसंबर 2023 को इचाक थाना कांड संख्या 228/23 के तहत युवती के माता-पिता ने बेटी के गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया था. उधर, अपहरण के बाद रुबैदा खातून (काल्पनिक नाम) को आरोपियों ने वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल दिया गया।

इस बीच पुलिस को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नूतननगर के एक अपार्टमेंट में चल रहे सैक्स रैकेट का पता चला. गुप्त सूचना के आधार पर प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने छापेमारी करने वाली टीम का नेतृत्व किया. वह खुद ग्राहक बनकर अड्डे पर पहुंचे. सैक्स रैकेट में शामिल शंकर कुमार पिता त्रिवेणी महतो ग्राम बडासी थाना मुफ्फसिल निवासी को धर दबोचा. उसके पास से दो मोबाइल, कॉन्डम और एक हुंडई कार (जेएच 02बीजे 6529) बरामद की. उसके मोबाइल में अपहृत युवती की तस्वीर मिली।

पूछताछ में शंकर कुमार ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसकी निशानदेही पर महिला पुलिस के सहयोग से अपार्टमेंट के ऊपरी तल्ले से बीती रात लगभग 12 बजे पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस ने शंकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पूछताछ में युवती ने बताया कि शंकर कुमार ने मुझे वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया था. वह मुझे हर दिन नए ग्राहक के पास भेजता था. उसने खुद भी मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे. सीडब्ल्यूसी के सहयोग से युवती का मेडिकल चेकअप कराया गया और 164 का बयान दर्ज करने के लिए ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के पास भेजा गया था. मामले में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक प्रशांत कुमार ने बताया कि फिलहाल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This