चाय पीते लोगों पर चढ़ी गाडी, 3 लोग घायल, प्री नेशनल शूटर खिलाड़ी सतीश सिंह बाल-बाल बचे

Must Read

Vehicle rammed people drinking tea, 3 people injured, Pre National shooter player Satish Singh narrowly escaped

राजनाँदगाँव। स्थानीय रानी सागर रेस्ट हाउस रोड में फुरसत के पल चौक के पास कल्प अमृततुल्य चाय सेंटर में शुक्रवार की रात दस बजे चाय पी रहे कुछ लोगों पर एक महिला ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए अपनी ग्रेंड आई10 गाड़ी चढ़ा दी। जिससे तीन युवक घायल हो गए और चाय सेंटर वाले का भी बड़ा नुकसान हुआ है। इस मामले में घायल युवक सतीश सिंह , संजय बिसेन एवं पिछड़ा वर्ग के कांग्रेस नेता राजेश यादव ने थाना बसंतपुर में शिकायत दर्ज की है जिस पर वाहन चालक महिला के खिलाफ धारा 279 व् 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। युवकों ने शिकायत में संदीप पारख उर्फ़ राजा पारख की पत्नी का उल्लेख किया है और वही वाहन चला रही थी ऐसा बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त चाय सेंटर में कुछ युवक चाय पी रहे थे जहाँ अचानक से कार आकर चढ़ गई जिससे युवक घायल हुए हैं।

नहीं है गाडी का बीमा

घायल युवक सतीश सिंह ने बताया कि गाड़ी का बीमा भी नही है। अभी रिपोर्ट लिखे जाने के बाद खबर लिखे जाने तक गाडी को जब्त नहीं किया गया था और ना ही किसी भी सम्बंधित व्यक्ति का बयान अब तक लिया गया है ।

पेशे से शिक्षक और शहर के स्टेशनपारा में पदस्थ सतीश सिंह ने बताया कि मेरा कैरियर खराब हो सकता था। घटना में घायल युवक सतीश सिंह प्री नेशनल शूटर है। चर्चा के दौरान सतीश ने कहा कि इतने तेज रफ़्तार से अचानक से कार हमारी और आकर चढ़ गई यदि सामने चाय सेंटर का बेरिकेट ना होता तो कार सीधे हम पर चढ़ जाती और मेरा शूटिंग का करियर खराब हो जाता।

चाय सेंटर वाले का सड़क तक कब्जा, हर समय भीड़

गौरतलब है कि उक्त चाय सेंटर में सुबह से लेकर शाम तक लोगों की भीड़ होती है और सड़कों तक गाड़ियों का जाम लगा होता है। वैसे तो यातायात सुरक्षा सप्ताह चल रहा है लेकिन यातायात पुलिस एक बार भी इस ओर झाँकने नहीं आती जिस वजह से आम जनता को हमेशा आने जाने में असुविधा का सामना करना पड़ता है। नगर निगम भी ऐसे अतिक्रमण वाली दुकानों पर कार्यवाही करने में सुस्त नजर आती है ।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This