वाहन जलकर खाक, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार

Must Read

Vehicle burnt to ashes, on the basis of CCTV footage police arrested the driver

जांजगीर के चांपा थाना क्षेत्र के गेमन पुल के पास छोटा हाथी वाहन में आग लगाने का मामला सामने आया है और वाहन जलकर खाक हो गया है. मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर हरि यादव के खिलाफ IPC की धारा 381 और 435 के तहत जुर्म दर्ज किया है और जांच में जुटी हुई है. मामले का सीसीटीवी भी पुलिस को मिला है, जिसमें देर रात वाहन के पास ड्राइवर खड़ा दिख रहा है.

दरअसल, रिपोर्ट में सुनील शुक्ला ने पुलिस को बताया है कि हरि यादव, उसके छोटा हाथी वाहन का ड्राइवर है और एडवांस रुपए को लेकर सुनील शुक्ला और ड्राइवर हरी यादव के बीच बातचीत हुई थी. रात्रि में सुनील शुक्ला अपनी दुकान को बंद कर घर चला गया था.

सुबह सुनील शुक्ला को गिरधारी देवांगन ने बताया कि उसका छोटा हाथी वाहन गेमन पुल के ऊपर जला हुआ है. तब जाकर सुनील शुक्ला ने देखा तो छोटा हाथी वाहन कीमती लगभग 2 लाख 50 हजार रूपए जलकर खाक हो गया था. मामले की रिपोर्ट में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर हरि यादव के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है और जांच में जुटी हुई है.

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This