उर्फी जावेद को मिली फिर से धमकी, महिला आयोग से की सुरक्षा की मांग

Must Read

Urfi Javed gets threat again, demands protection from Women’s Commission

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस और आउटफिट को लगातार ट्रोल हो रही हैं। उनके फैशन सेंस की वजह से उन्हें रेप थ्रेट और पब्लिक के बीच मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र महिला आयोग को शिकायत की है और उनसे अपील है कि वह मुंबई पुलिस को आदेश दें कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाई। जानकारी के मुताबिक, उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र महिला आयोग के शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें कहा गया है कि बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने राजनीतिक फायदे के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

उर्फी जावेद ने अपने शिकायत पत्र में महिला आयोग से मांग की है कि उन्हें सुरक्षा दी जाए और मुंबई पुलिस को उनकी शिकायत को गंभीरता से लेने के आदेश दें। उर्फी की शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्शन लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चकनाकर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।उर्फी ने उनके ट्वीट को रिट्वीट किया है।

महिला आयोग ने अपने मुंबई पुलिस को लिखित आदेश दिया है कि वह उर्फी जावेद के मामले को गंभीरता से लें और उन्हें सिक्योरिटी दें। चित्रा वाघ की तरह, करणी सेना क प्रमुख सुरजीत सिंह राठौड़ ने एक उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने उर्फी को पूरे कपड़े पहने और पब्लिक प्लेस में भारतीय संस्कृति का परिचय देने के लिए कहा था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This