UPDATE : थुलथुली/नेंदूर मुठभेड़ के बाद अब तक 31 नक्सलियों के शव बरामद, सर्चिंग जारी

Must Read

नारायणपुर। दंतेवाड़ा जिला के बारसूर पुलिस थाना के ग्राम थुलथुली और नारायणपुर जिला के ओरछा पुलिस थाना के ग्राम नेंदूर के जंगलों में नक्सल विरोधी अभियान चलाया गया. डीआरजी दंतेवाड़ा/नारायणपुर और एसटीएफ के संयुक्त अभियान के बाद अब तक 31 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं.

स्थिति को देखते हुए सीआरपीएफ/डीआरजी का अतिरिक्त रिइन्फोर्समेंट बल भेजा गया है. मुठभेड़ खत्म होने के बाद अब सर्च किया जा रहा है. मौके से एलएमजी, एके 47, एसएलआर, इंसास के साथ 303 राइफल समेत अन्य हथियार बरामद किए गए हैं. मुठभेड़ के संबंध में विस्तृत जानकारी सर्च अभियान खत्म होने के बाद अलग से दिए जाने की बात कही गई है.

इधर रायपुर में बीती रात उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा नक्सली हमले में घायल जवान से मिलने नारायणा हॉस्पिटल पहुंचे. उपमुख्यमंत्री ने घायल जवान से उनका हालचाल जानने के साथ घटना की जानकारी भी ली. उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि आज कांकेर में जो नक्सल ऑपरेशन हुआ था, उससे भी बड़ा नक्सल ऑपरेशन हुआ है. बहुत बड़ी संख्या में एके-47, एसएलआर बरामद हुए है. क्षेत्र में नक्सलियों की कमर टूट गई है. पूरी कंपनी खत्म हो गई.

उन्होंने कहा कि मैं नक्सलियों से कहना चाहता हूं कि सभी को घर पर वापस आना चाहिए. छत्तीसगढ़ की सरकार अच्छी सरेंडर पालिसी के साथ सामने आ रही है, मुख्य धारा पर सभी लौटे. बस्तर और बस्तर का जल, जंगल और जमीन बस्तरवासियों का है. बस्तर के विकास के मार्ग पर बिछे हुए आईईडी को अब समाप्त कर देना चाहिए.

Latest News

CG News: अब 15 दिनों में पटवारियों को करना होगा ये काम, आदेश जारी

रायपुर.  तहसील में 5 वर्षों से 15 वर्ष (या उससे अधिक) में जमे पटवारियों के दिवाली से पहले सूची...

More Articles Like This