अज्ञात हमलावरों ने एक पुलिस जवान की धारदार हथियार से की हत्या, वारदात की ये वजह आयी सामने

Must Read

Unknown assailants killed a policeman with a sharp weapon

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार को एक पुलिस जवान की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, ऐसा लगता है कि घटना को माओवादियों ने अंजाम दिया है लेकिन व्यक्तिगत दुश्मनी सहित अन्य संभावित कारणों को लेकर भी जांच की जा रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुटरू थाना क्षेत्र के अंतर्गत पाताकुटरू गांव में आज तड़के अज्ञात हमलावरों ने सहायक आरक्षक संजय कुमार वेदजा की धारदार हथियार से हत्या कर दी। संजय अपने रिश्तेदारों से मिलने गांव गया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भद्रकाली थाने में तैनात वेदजा को बीजापुर कस्बे के पुलिस रिजर्व सेंटर से अटैच किया गया था। उन्होंने बताया कि वह 11 जून से छुट्टी पर था और सोमवार को अपने रिश्तेदारों से मिलने पाताकुटरू गया था।

अधिकारी ने बताया कि जब वेदजा अपने रिश्तेदार के घर पर सो रहा था, तब तड़के तीन से चार बजे के बीच चार-पांच अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमले के तौर-तरीकों से प्रथम दृष्टया लगता है कि इसे नक्सलियों ने अंजाम दिया है। हालांकि, हत्या के पीछे निजी दुश्मनी समेत सभी संभावित पहलुओं की जांच की जा रही है।’

इस बीच, सुरक्षा बलों ने हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This