शराब तस्करी का अनोखा तरीका.. 48 बोतले बरामद.. देंखे Video

Must Read

Unique way of smuggling liquor.. 48 bottles recovered..

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार में शराब प्रतिबंधित है. लेकिन पुलिस ने यहां एक शराब बेचने वाले को पकड़ा है. जिसने अपने कपड़ों के अंदर शराब की बोतलें छिपाई हुई थीं. जब पुलिस सारी बोतलें गिनने बैठी तो पता चला कि उसके पास 48 बोतलें हैं. मतलब बंदा खुद शराब की दुकान बन कर घूम रहा था. शख्स हरिद्वार के प्रतिबंधित क्षेत्र में अवैध रूप से देसी और विदेशी शराब बेच रहा था. उसने अपनी शर्ट और पैंट के अंदर शराब की बोतलें छिपा रखी थी. मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है.

https://x.com/ImranTG1/status/1806595144503722093

जुड़े मुदित अग्रवाल की रिपोर्ट के मुताबिक़ पुलिस ने शराब बेचने वाले व्यक्ति को 25 जून को पकड़ा है. अवैध तरीक़े से शराब बेचने वाले व्यक्ति का नाम सज्जन कुमार है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सज्जन कुमार की शर्ट के बटन खुले हैं. उसके अंदर उसने एक टी शर्ट और दो बनियान पहनी हैं. उसने अपनी कमर के ऊपर एक बेल्ट भी लगाई हुई है. उसके अंदर शराब की कई बोतलें रखी हुई हैं. उसने बेल्ट के सहारे से अपनी पैंट के अंदर भी शराब की बोतलें छिपाई हुई हैं. वीडियो के आखिर में सभी पुलिसवाले सज्जन कुमार के लिए तालियां भी बजा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो हरिद्वार कोतवाली के हर की पैड़ी पुलिस चौकी का है. आरोपी शराब प्रतिबंधित क्षेत्र में घूम-घूम कर अपने शर्ट के अंदर शराब छिपाकर बेचता था. पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This