गुना लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

Must Read

गुना लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

गुना- गुना लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में एक जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन किया है। कार्यालय में उनके दिवंगत पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की तस्वीर पर माल्यार्पण भी किया गया। गुना लोकसभा क्षेत्र में आम जनता की समस्याएं और उनकी परेशानियों से अवगत होने के लिए यह कार्यालय अहम भूमिका निभाएगा।

खास तौर से ग्रामीण क्षेत्रों में जो किसान या ग्रामीण परेशान होते थे या जिनकी कोई शिकायत होती थी। या उनकी सुनवाई नहीं हो पाती थी। वह इस कार्यालय के माध्यम से सीधे ज्योतिरादित्य सिंधिया तक अपनी शिकायतें पहुंचा सकेंगे। आम जनता से संवाद स्थापित करने के उद्देश्य से इस कार्यालय का उद्घाटन आज गायत्री मंदिर के पास बने इस कार्यालय का उद्घाटन किया गया है।

सांसद चुने जाने के बाद उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिली। तब से लगातार क्षेत्र के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया काम कर रहे हैं। गुना लोकसभा क्षेत्र की जनता से संपर्क में बने रहने के लिए उनके साथ संवाद स्थापित करने के लिए इस कार्यालय का उद्घाटन आज किया गया है। अपने पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की तस्वीर पर माल्यार्पण कर कार्यालय का उद्घाटन किया है। ताकि जनता को इसका पूरा लाभ मिल सके और क्षेत्र की जनता उनके सीधे संपर्क में रहे।

Latest News

मोदी सरकार ने MP को दिया बड़ा तोहफा: 5 नए आयुर्वेद महाविद्यालय की सौगात, 50 बिस्तर वाले 2 आयुष चिकित्सालयों को भी मिली स्वीकृति

भोपाल। राष्ट्रीय आयुष मिशन अंतर्गत प्रदेश में 5 नवीन शासकीय आयुर्वेद महाविद्यालय और 2 नवीन 50 बिस्तरीय आयुष चिकित्सालयों...

More Articles Like This