वर्दीधारी ने की एक युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जाने क्या है मामला

Must Read

Uniformed mercilessly thrashed a young man, video viral on social media

सूरजपुर। सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ वर्दीधारी एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। इस घटना के बाद पीड़ित युवक और उसके परिजन इतना डरे हुए हैं कि वह इस मामले की शिकायत करने तक की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं, वही पीड़ित युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

कोयला चोरी का लगाया आरोप

बिस्तर पर पड़ा यह शख्स है टोमिन राम। इसका कुसूर मात्र इतना था कि यह घूमने के लिए एसईसीएल के गायत्री कोयला खदान जा पहुंचा था, जिसके बाद सीआईएसफ के जवानों ने इसे पकड़ लिया और कोयला चोरी का आरोप लगाते हुए इसकी सरेआम बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उनके द्वारा इस मारपीट का वीडियो बनाया गया और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। कई घंटों तक बंधक रखने के बाद आखिरकार उसे छोड़ दिया गया, वह किसी तरह घर पहुंचा और अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई। बताया जा रहा है उसके शरीर में काफी गंभीर चोटें आई हैं।

जवानों ने पीड़ित को दी अश्लील गाली

पीड़ित के अनुसार मारपीट के दौरान उसे अश्लील गाली दी गई और उसे कुत्ता जैसे बनाकर घुटनों पर चलाया गया। पीड़ित युवक इतना डरा हुआ है कि वे इस घटना की शिकायत करने थाने तक नहीं जा रहा है। इस घटना के बाद पीड़ित सहित उसका पूरा परिवार दहशत में है। पीड़ित का बड़ा भाई पिछले 10 सालों तक फौज में था और सरहद पर देश की रक्षा कर रहा था और आज उसी के भाई को सीआईएसएफ के जवानों के द्वारा बिना किसी कारण बेरहमी से पीटा जा रहा है। पीड़ित के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

SECL प्रबंधन ने साधी चुप्पी

इस पूरे मामले में एसईसीएल प्रबंधन ने चुप्पी साध रखी है। कोई भी संबंधित अधिकारी इस विषय में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है इस पूरे घटना में एसईसीएल प्रबंधन की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रहा है। यदि पीड़ित युवक कोयला चोरी के लिए भी गया था तो क्या सीआईएसएफ के जवानों को उसके साथ मारपीट करने का अधिकार है ? क्या एसईसीएल प्रबंधन इन जवानों पर कार्रवाई करेगा ?? इन सवालों का जवाब दो एसईसीएल प्रबंधन ही दे सकता है ?

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This