छठ घाट से लौट रहे परिवार पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, 2 की हुई मौत, अन्य घायल

Must Read

छठ घाट से लौट रहे परिवार पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, 2 की हुई मौत, अन्य घायल

 

 

बिहार के लखीसराय में छठ घाट से लौट रहे एक परिवार के सदस्यों पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है. बेखौफ बदमाशों द्वारा कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले में अंधाधुंध फायरिंग की गई, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली लगने की सूचना है. इसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई और 4 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. गोलीबारी की घटना में घायल परिवार के सभी लोगों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, जो सगे भाई थे. दोनों भाइयों की पत्नियां, पिता और बहन घायल हैं. डीएम अमरेंद्र कुमार, एसपी पंकज कुमार, एएसपी रौशन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी प्राप्त की. कबैया थाना पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी है.

लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने बताया कि एक ही परिवार के 6 लोग छठ घाट से लौट रहै थे. उनके घर के पास ही उन्हें गोली मारी गयी. गोली मारने वाला आरोपी उनका पड़ोसी है, जिसका नाम अशीष चौधरी है. लगभग 10 दिन पहले हमलावर का इस परिवार संग विवाद हुआ था. लखीसराय के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मामला एक तरफा प्यार का है.

Latest News

दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी का बड़ा एलान, केजरीवाल के लिए किया ‘त्याग’; वजह है खास

 राजधानी दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी मार्लेना ने एक बड़ा एलान कर दिया है। आतिशी ने सीएम की...

More Articles Like This