निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्ग 149 बी चाम्पा कोरबा मुख्य मार्ग घंटो से जाम, यातायात की बहाली को लेकर राहगीर परेशान, देखे VIDEO

Must Read

Under-construction National Highway 149 B Champa Korba main road jammed for hours, passengers worried about restoration of traffic

छत्तीसगढ़ कोरबा – कोरबा चांपा मुख्य मार्ग में इन दिनों निर्माणाधीन सड़क को लेकर अव्यवस्था कोई नई बात नहीं है आपको बता दें राष्ट्रीय राजमार्ग 149 बी के निर्माणाधीन सड़क को लेकर कार्य चल रहा है लेकिन आए दिन सड़क के जाम होने के कारण आम जनों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कोरबा चांपा मुख्य मार्ग पटाढ़ी के पास लैंको पावर प्लांट का पावर प्लांट संचालित है इस प्लांट में कोयला लेकर आने वाले मालवाहक ट्रेलर को लेकर आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। जानकारी के अनुसार लगभग 1 घंटे से यह मार्ग जाम के कारण बाधित है यातायात व्यवस्था को बहाल करने को लेकर किसी तरह का प्रयास अब तक सफल नहीं हो पाया है। सड़क पर भारी जाम के कारण आम जनों को भारी परेशानियों का सामना इस भीषण गर्मी में करना पड़ रहा है।

एक राहगीर ने बताया कि लगभग 1 घंटे से पूरे परिवार के साथ वह इस जाम में फंसा हुआ है लेकिन जाम को बहाल करने के लिए किसी तरह का प्रयास नहीं किया जा रहा है ना मौके पर लैंको संयंत्र के जिम्मेदार सुध ले रहे हैं और ना ही उरगा पुलिस के द्वारा यातायात को लेकर प्रयास किया जा रहा है।

Latest News

कवर्धा रेस्ट हाउस में टीएस सिंहदेव और विजय शर्मा की मुलाकात, डिप्टी सीएम ने की बाबा की तारीफ, जानिए पूरा मामला

कवर्धा। प्रदेश के दो दिग्गज नेता पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और डिप्टी सीएम विजय शर्मा की कवर्धा...

More Articles Like This