फूफा अपनी भतीजी के साथ तीन सालों से कर रहा था दुष्कर्म.. फूआ का पांच साल पहले हो गया था निधन.. ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Must Read

Uncle was raping his niece for three years.

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक फूफा ने अपनी भतीजी को हवस का शिकार बना लिया। नाबालिग के साथ तीन साल तक शारीरिक संबंध बना रहा था। जब बच्ची गर्भवती हुई, तब परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी फूफा की तलाश शुरू कर दी है। मामला गिरवाई थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, नाबालिग बच्ची के साथ उसका फूफा ही 3 साल से शारीरिक संबंध बना रहा है, नाबालिग की बुआ का 5 साल पहले निधन हो गया था। इसके बाद से आरोपी फूफा पूरन कुशवाह अपनी ससुराल में रहने लगा। 2 साल बाद 2021 में आरोपी ने नाबालिग बच्ची को डरा धमकाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
उसके बाद लगातार 3 साल से बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। जब बच्ची गर्भवती हो गई तब परिजनों ने देखा। इसके बाद बच्ची को डॉक्टर के पास चिकित्सा परीक्षण के लिए लेकर पहुंचे। जहां पता चला कि बच्ची गर्भवती है।
जब उससे परिजनों ने पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि घर में रह रहा फूफा उसे डरा धमकाकर काफी समय से गलत काम कर रहा था। जैसे ही आरोपी फूफा को पता चला कि बच्ची के परिजनों को उसकी घिनौनी हरकत का पता चल गया है तो वह मौका देख ससुराल से फरार हो गया।
इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर गिरवाई थाने पहुंचे और आरोपी फूफा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बच्ची की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This