हनुमान जी पर अर्पित छत्र की मंदिर से हुई चोरी, पुलिस ने किया FIR दर्ज…

Must Read

हनुमान जी पर अर्पित छत्र की मंदिर से हुई चोरी, पुलिस ने किया FIR दर्ज…

कोरबा – जिले में चोरों का आतंक बढ़ा हुआ है, लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। चोरी की एक और घटना फिर से सामने आई है। चोरों ने इस बार मंदिर को अपना निशाना बनाया है। नगर पालिका कटघोरा के राधासागर हनुमान मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है, जहां स्थापित भगवान हनुमान जी की प्रतिमा के ऊपर चांदी का छत्र लगाया गया था जिसे अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई। पुलिस ने चोरी के इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

CGPSC SCAM – हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को जवाब के लिए दिए 10 दिन की मोहलत…

प्राप्त जानकारी अनुसार नगर पालिका परिषद कटघोरा के राधासागर हनुमान मंदिर में 4 अक्टूबर को चोरी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि 4 अक्टूबर की शाम श्रद्धालु मंदिर पहुंचे तो भगवान हनुमान जी में अर्पित छत्र गायब था। इस मामले में कटघोरा निवासी गिरधारी अग्रवाल ने कटघोरा थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शासकीय शिक्षक ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम….

अग्रवाल ने बताया कि राधा सागर तालाब में विगत कई वर्षों से हनुमान जी का मंदिर बना हुआ है। मंदिर के भीतर हनुमान जी की मूर्ति स्थापित की गई है जिसमें धन इकट्ठा कर 100 ग्राम वजनी चांदी का छत्र लगाया गया था जिसकी कीमत लगभग 10000 रुपए बताई गई है। मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।

एसडीएम, तहसीलदार सहित 15 अधिकारी और कर्मचारी निलंबित, दोषी कोई भी हो सब पर होगी कार्रवाई…

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This