मंदिर दर्शन करने जा रहे दो युवकों की मौत, 30 फिट नीचे गिरी कार…

Must Read

मंदिर दर्शन करने जा रहे दो युवकों की मौत, 30 फिट नीचे गिरी कार…

मध्यप्रदेश – बड़ी खबर इंदौर से आ रही है जहां ओंकारेश्वर दर्शन करने जा रहे युवाओं की कार बड़वाह में पुलिया से 30 फीट नीचे गिर गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है, वही 6 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पूरी घटना शनिवार रात करीब 8:00 बजे की बताई जा रही है। ग्रामीणों ने कार को सीधा कर दरवाजा और कांच तोड़कर उसमें फंसे लोगों को निकाला।

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग ओखला में अखिलेश्वर हनुमान जी के दर्शन के बाद महिंद्रा स्कॉर्पियो से ओम्कारेश्वर दर्शन करने जा रहे थे तभी बड़वाह – काटकूट मार्ग पर बरझर के पास सड़क हादसे का शिकार हो गया।

ज्यादा अंधेरा होने के कारण कार नीचे गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी नीचे गिरने के बाद कई बार पलटी हुई। अंदर में फंसे हुए लोगों को किसी तरह दरवाजा और कांच तोड़कर बाहर निकाला गया।

हादसे के वक्त दो कर से भारी युवाओं की गाड़ियां पीछे से आ रही थी जिन्होंने दुर्घटना के बाद उनकी मदद की। घटना में बाणगंगा निवासी कुणाल पाल और आकाश जाट की मौत हो गई है, वहीं शिवा श्रीकृष्णा कुशवाहा, अमन गोकुल, लक्की राजेश, संदीप, और शुभम राम घायल है। जानकारी मिलते ही एसडीओपी अर्चना रावत भी सिविल लाइन अस्पताल पहुंची और मामले की पूछताछ में जुड़ गई।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This