अधेड़ महिला को जबरिया बाइक में बैठकर जंगल में ले गए दो युवक, किया सामूहिक अनाचार

Must Read

Two youths forcibly took a middle-aged woman to the forest on a bike, committed gang rape

कोरबा। जिले में अपहरण व सामूहिक अनाचार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पहले तो दो बदमाशों ने शौच के लिए घर से निकली महिला को जबरिया बाइक में बिठा लिया। उसे घने जंगल के भीतर ले जाकर धमकाते हुए अनैतिक कृत्य को अंजाम दे दिया। उसकी चीख सुनकर ग्रामीणों को आ देख आरोपी भाग निकले।

सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। घटना रजगामार पुलिस चौकी क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में 56 वर्षीय बेवा रहती है। वह रात करीब 10.30 बजे शौच के लिए घर के बाहर निकली थी। इसी दौरान उसे क्षेत्र में ही रहने वाले सोहन व राम किशन खड़े मिले। दोनों युवकों ने अधेड़ महिला को अपने साथ चलने की बात कही। उसके विरोध जताने पर युवकों ने जबरिया बाइक में बिठा लिया। वे महिला को अपने साथ समीप ही स्थित छछान झोरखी जंगल के उपर सागौन बाड़ी ले गए, जहां युवकों ने बारी बारी से दुष्कृत्य को अंजाम दे दिया।

इस दौरान युवकों ने महिला को धमकी भी दी। पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर गांव के कुछ युवक मौके की ओर जा पहुंचे। बदमाश स्कूटी में कुछ लोगों को आते देख मौके से भाग निकले। गांव के युवकों को पीड़िता ने आपबीती बताई। वे पीड़िता को घर ले गए, जहां उसने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। मामले की सूचना मिलते ही रजगामार पुलिस के कान खड़े हो गए। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This