जिले में अलग-अलग दो मामलों में 2 युवकों की मौत, पुलिस जाँच में जुटी

Must Read

Two youths died in two separate cases in the district, police engaged in investigation.

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में अलग-अलग दो मामलों में 2 युवकों की मौत का मामला सामने आया है। पहले मामले में उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर 1 युवक की मौत तो दुसरे मामले में अज्ञात युवक की शव रेलवे ट्रैक के किनारे मिला है दोनों ही मामलों में जीआरपी और गौरेला पुलिस जांच में जुट गई है।

दरअसल गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में हादसे के दो अलग-अलग मामले सामने आए जिसमे एक युवक की उत्कल एक्सप्रेस से गिरकर मौत हो गई मृतक के जेब से बाराद्वार से पेंड्रारोड तक सफर के लिए टिकट मिला और मृतक युवक की पहचान 23 वर्षीय राजेश केवट निवासी शक्ति के रूप में हुई वहीं दूसरे मामले में पेंड्रारोड से खोडरी रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे लाइन के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का रेलवे ट्रैक के किनारे शव मिला ग्रामीणों की सूचना पर गौरेला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बॉडी को रिकवर की और दोनों ही शव को पुलिस ने जिला अस्पताल रखवा दिया। वही इस दौरान मानवीय संवेदना तार तार होते और अस्पताल की अव्यवस्था भी देखने मिला, अस्पताल में एक फ्रीजर होने के कारण दोनो ही बॉडी को एक ही फ्रिजर में रख दिया गया, इस वक्त एक मृतक युवक का पैर दूसरे मृतक युवक के चेहरे पर पड़ा रहा।

फिलहाल पुलिस मृतक के पहचान होने पर 1 बॉडी को पीएम के बाद परिजनो को सौप दिया है तो दूसरे युवक की शव फ्रीजर में रखवा दिया है पूरे मामले में आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This