कोरबा में दो महिलाओं के साथ लूट, चोरों ने सोने की चैन और हार किया पार…

Must Read

कोरबा में दो महिलाओं के साथ लूट, चोरों ने सोने की चैन और हार किया पार…

कोरबा – बड़ी खबर कोरबा जिले से आ रही है जहां एक ही थाना क्षेत्र में दो-दो महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग की बड़ी घटना हुई है। बाइकर्स गिरोह इस घटना को अंजाम दिए हैं जिसमें एक महिला जो मंदिर से पूजा कर वापस घर जा रही थी उसे मेडिकल कॉलेज के सामने उसके गले से दो तोला वजनी सोने का हार छीन लिए, वहीं दूसरी घटना आरपी नगर फेस वन के आवास क्रमांक एमआईजी 34 में रहने वाली महिला के घर के सामने टहलते वक्त नकाबपोश बाइक सवार युवक ने एक तोले का चैन पार कर दिया। इस घटना के बाद से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल कॉलेज कालोनी निवासी जमुना देवी नायक अपनी स्वास्थ्य कर्मी पुत्री के साथ निवास करती है। वह प्रतिदिन की तरह कॉलोनी में ही रहने वाली हेमलता राजपूत के साथ आरती के लिए नव दुर्गा मंदिर गई थी जहां से लौटते वक्त अस्पताल के मुख्य द्वार पहुंची ही थी कि गेट के पास खड़े दो बाइक सवार युवक जो अपने चेहरे को पूरी तरह ढक चुके थे, जमुना के समीप जा पहुंचे और जमुना के गले से दो तोला वजनी सोने का हार छीनकर भाग गए। महिला मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन युवक भागने में सफल हो गए।

वहीं दूसरी बड़ी घटना आरपी नगर फेस 1 के आवास क्रमांक एमआईजी 34 में रहने वाली सरिता देवी घर के सामने टहल रही थी। इसी बीच नकाबपोश युवक बाइक में सवार होकर आए और झपट्टा मारते हुए सरिता देवी के गले से करीब एक तोला वजनी सोने का चैन लूट कर फरार हो गए।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महज 2 घंटे में हुई चेन स्नेचिंग की बड़ी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है , वहीं लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था का लेकर भी सवाल खड़ा किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है वही सीसीटीवी कैमरे की मदद ले रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This