जंगल में लकड़ी लेने गए 2 ग्रामीणों पर गिरी गाज, एक की मौके पर ही मौत

Must Read

Two villagers who went to collect wood fell on the forest, one died on the spot

जगदलपुर। आज सुबह दरभा थाना क्षेत्र के जंगल में लकड़ी लेने गए 2 ग्रामीणों पर गाज गिर गया। इस हादसे में जहां एक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा मामूली जख्मी हो गया है। घायल साथी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि संपत नाग (26 वर्ष) अपने एक मित्र सतू नाग (22 वर्ष) को लेकर शनिवार की सुबह अपने ग्राम पंचायत छिन्दावाड़ा क्रमांक 1 के मेंदाभाटा पारा से करीब 4 किमी दूर जंगल में लकड़ी लेने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान वापसी आने के दौरान करीब 8.30 बजे कालासुरी के पास पहुंचते ही दोनों के ऊपर गाज गिर गया। इस हादसे में संपत की मौत हो गई, वहीं सतू को हल्की चोट आई है।

बताया जा रहा है कि मृतक की 2 वर्ष पहले ही शादी हुई थी, इसके अलावा दो भाइयों में बड़ा था। घटना के तत्काल बाद सतू ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। परिजनों का कहना था कि बारिश देखने के बाद संपत को जाने से मना किया गया था, पर वह उसने जल्द ही लौटने की बात कहते हुए घर से सुबह निकल गया था।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This