दो छात्रों के बीच हुई झड़प, एक दूसरे पर चाकू से किया वार, धारा 144 लागू

Must Read

दो छात्रों के बीच हुई झड़प, एक दूसरे पर चाकू से किया वार, धारा 144 लागू

राजस्थान – राजस्थान के उदयपुर में दो छात्रों के बीच झड़प हो गई। बताया जा रहा है कि 10वीं के दो छात्रों ने एक दूसरे को चाकू से वार कर दिया। घटना को लेकर पूरे शहर में माहौल तनावपूर्ण हो गया। जिसके बाद दो जगहों पर वाहनों में आग लगा दी तो चार अन्य जगहों पर वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया। हालत को देखते हुए प्रशासन ने यहां धारा 144 लागू कर दी।

वहीं संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट ने उदयपुर शहर, बेदला, बडग़ांव, बलीचा, देबारी, एकलिंगपुरा, कानपुर, ढीकली, भुवाणा क्षेत्र में शुक्रवार से 24 घंटे तक नेट बंद करने का आदेश जारी किया। रात 10 बजे नेटबंदी हुई, जो अब शनिवार रात 10 बजे बहाल होगी। जरुरत के मुताबिक समय बढ़ाया भी जा सकता है। इस दौरान लीज लाइनें चालू रहेगी। प्रशासन ने इसके अलावा भी किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है।

दरअसल, सूरजपोल थाना क्षेत्र के भट्टियानी चौहटा के एक राकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के बाहर छात्रों में आपसी कहासुनी के बाद चाकूवार की घटना हुई। घायल और हमलावार दोनों दसवीं कक्षा के छात्र हैं। किसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई थी। घटना स्कूल से कुछ ही दूरी पर हुई थी। छात्र के पैर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से दो-तीन वार किए।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This