**दर्दनाक सड़क हादसे में दो की मौत, दो गंभीर घायल**

Must Read

बिलासपुर। जिले के सीपत क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना बीती रात मटियारी के पास हुई, जहां दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

जानकारी के अनुसार, सीपत के अमलीपारा निवासी रामलाल सूर्यवंशी, अश्वनी सूर्यवंशी और सुशीला बाई बिलासपुर से काम के बाद घर लौट रहे थे। रामलाल सूर्यवंशी की बाइक मटियारी-पंधी मार्ग पर नयनतारा कॉलेज के पास पहुंची थी, तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बिटकुला हरदुली निवासी दीपेश सूर्यवंशी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, रामलाल सूर्यवंशी, सुशीला बाई सूर्यवंशी और अश्वनी कुमार सूर्यवंशी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस सेवा की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सिम्स अस्पताल ले जाया गया। वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने रामलाल सूर्यवंशी को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य घायलों का इलाज सिम्स अस्पताल में जारी है।

इस हादसे ने पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैला दी है। सीपत पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

इस दुर्घटना ने एक बार फिर से सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के पालन की आवश्यकता को उजागर किया है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सड़क पर सावधानी बरतें और सुरक्षित ड्राइविंग सुनिश्चित करें ताकि ऐसे हादसों से बचा जा सके।

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This