होटल के कमरे में मिली दो दिन पुरानी लाश, मौके से कुछ गोलियां की गई बरामद

Must Read

Two days old dead body found in hotel room

जांजगीर-चांपा। जिले के लिंक रोड स्थित मयंक होटल के कमरा नंबर 109 में एक युवक अभिजीत उम्र 35 साल जोकि पुणे का रहने वाला है। जिसका शव कमरे के अंदर बेड में पड़ा मिला है। होटल संचालक ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही फॉरेंसिक की टीम भी बुलाई गई थी। युवक की मौत कैसे हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा।
एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि मृतक युवक अभिजीत बोतत्रे उम्र 35 साल जोकि जांजगीर के मयंक होटल में 24 अगस्त की दोपहर 2.30 बजे रूम किराए में लिया और कमरे में चला गया था। होटल में काम करने वाले वेटर ने कमरे में पानी लाकर दिया। जिसके बाद से कमरे से 2 दिनों तक किसी प्रकार की हलचल या खाने का ऑर्डर नही मिला तो 26 अगस्त की शाम जाकर बात करने की कोशिश की गई।
मगर कमरे के अंदर से कोई जवाब नही मिला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पुलिस पहुंची और मास्टर चाबी से दरवाजा खोला गया। जिसके बाद मौत होने की जानकारी मिली। वही फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। और जांच पड़ताल की गई, मृतक अभिजीत के पास से कुछ गोलियां बरामद किया गया है जिसमे बीपी शुगर और अन्य दवाइयां थी। मृतक के मुंह से खून भी निकला हुआ था। सॉर्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल पाएगा। मृतक युवक के मौसा जिला अस्पताल पहुंचे हुए हैं जिन्होंने बताया की वह 23 अगस्त को जांजगीर में गोयल एंटरप्राइजेस से बकाया पेमेंट लेने और व्यापार के संबंध में जांजगीर आया हुआ था।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This