टमाटर के लिए दो बच्चों को रखा गिरवी, दुकानदार देखते रह गया उसकी राह

Must Read

टमाटर के लिए दो बच्चों को रखा गिरवी, दुकानदार देखते रह गया उसकी राह

ओडिशा के कटक में टमाटर के लिए दो बच्चों को गिरवी रखने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक ग्राहक ने टमाटर की दुकान में दो बच्चों को बैठाया और टमाटर खरीदने लगा। टमाटर लेने के बाद उसने दुकानदार से कहा कि टमाटर को गाड़ी में रख कर आता हूं। अभी मुझे 10 किलो और टमाटर खरीदना है, मैं अपना पर्स गाड़ी में भूल गया हूं। जब तक हमारे बच्चे टमाटर चुनते हैं, तब तक मैं गाड़ी से पर्स लेकर आता हूं। इतना कहकर वह चला गया।

इधर, दोनों बच्चे और दुकानदार उसकी राह देखते रहे। काफी देर बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा तो दुकानदार नंदू को संदेह हुआ। उसने दो बच्चों से पूछताछ की। पूछताछ के बाद उसे पता चला कि वह ठगी का शिकार हो गया है। नंदू ने दोनों बच्चों को अपनी दुकान पर बैठा लिया। तब तक आसपास के दुकानदार भी उसके पास पहुंच गए। लोगों को देख दोनों नाबालिग बच्चे रोने लगे।

दोनों ने बताया कि वे बारंग थाना अंतर्गत नंदनकानन के मूल निवासी हैं। बच्चों का नाम बबलू बारिक और एस्कार महांति है। इन दोनों बच्चों ने बताया कि हम उस आदमी को जानते ही नहीं है, जो हमें यहां लेकर आया। बच्चों के मुताबिक, शख्स दोनों को काम दिलाने के बहाने लाया था और 300 रुपये देने की बात कही थी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This