घर बनाने के लिए खोदे के गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत…

Must Read

घर बनाने के लिए खोदे के गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत…

रायपुर – राजधानी के लाखेनगर इलाके में बड़ी दर्दनाक घटना हुई है जहां भवन निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में डूब जाने से दो नाबालिक बच्चों की मौत हो गई। दोनों बच्चे आसपास के अन्य बच्चों के साथ घर के पास खेल रहे थे, वहीं ब्रिज टेलर के संचालक का मकान बन रहा है।

भूमि स्वामी द्वारा मकान की नीव खोदकर चारों तरफ दीवार खड़ी कर दिया है जहां भारी मात्रा में पानी का भरा हो गया है। नाबालिक बच्चे इस गड्ढे में नहाने उतरे जिसमें दो बच्चे डूब गए और उनकी डूबने से मौत हो गई।बच्चों की मौत की खबर सुनते ही पूरे इलाके में मातम छा गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार अश्वनी नगर में साबिर खत्री और मोहम्मद शहबूब दोनों किराए के मकान पर रहते हैं।साबिर बाइक मैकेनिक है जिसका आश्रम तिराहा के पास गैरेज है और शहबूब ऑटो चलाता है। दोनों के घर भीआसपास में है। साबिर का बड़ा बेटा आबिद खत्री (12)और शहबूब का मंझला बेटा मोहम्मद ओवेश (10)दोनों अपने साथियों के साथ मंगलवार दोपहर खेलने निकले थे दोनों बच्चों के साथ उनके भाई भी थे।

खेलते खेलते सभी वहीं निर्माणाधीन भवन के पास पहुंचे और नहाने के लिए नीचे उतरे जिसमें पानी की अत्यधिक भराव होने के कारण दोनों बच्चे डूब गए और उनकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This