ढाई वर्षीय बच्ची का अपहरण कर रेप, दो आरोपी गिरफ्तार, बच्ची बरामद

Must Read

Two and a half year old girl kidnapped and raped, two accused arrested, girl recovered

फिरोजाबाद जिले के रसूलपुर थानाक्षेत्र में एक विद्यालय से ढाई वर्षीय बच्ची को कथित तौर पर अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बच्ची को बरामद कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) सर्वेश कुमार मिश्रा ने सोमवार को बताया कि रसूलपुर थानाक्षेत्र के एक स्‍कूल में नये साल के कार्यक्रम में गई ढाई वर्ष की बच्ची के लापता होने की सूचना रविवार देर शाम परिजनों ने पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी के निर्देश पर पुलिस की चार टीम गठित की गईं। छानबीन के दौरान सीसीटीवी फुटेज में दो युवक उस बच्ची को बाइक पर बिठाकर ले जाते देखे गए। मिश्रा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 363 (अपहरण) एवं 376 (दुष्कर्म) एवं पॉक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को पुलिस ने बच्ची को अगवा करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी पहचान बरगदपुर के निवासियों–राजकुमार एवं अरविंद के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ गिरोहबंद अधिनियम के तहत भी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मिश्रा ने बताया कि बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This