छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करी करते राजस्थान के दो आरोपी गिरफ्तार, इतने लाख का गांजा जब्त

Must Read

Two accused of Rajasthan arrested for smuggling hemp in Chhattisgarh, seized hemp worth so many lakhs

जगदलपुर। गांजा तस्करी करते राजस्थान के 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मलकानगिरी ओडिशा से तोंगपाल जगदलपुर के रास्ते जोधपुर (राजस्थान) ले जाकर गांजा को खपाने की योजना थी। जब्त गांजे की कीमत 1,28,250 रुपये आंकी गई है।

पुलिस के अनुसार थाना दरभा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद रंग के वाहन में दो व्यक्ति गांजा परिवहन कर रहे हैं। जिस पर थाना प्रभारी दरभा शिशुपाल के नेतृत्व में कार्रवाई के लिए टीम गठित कर रवाना किया गया था। उक्त टीम के द्वारा बाजार चौक दरभा एनएच 30 के पास नाकाबंदी कर एक सफेद रंग के वाहन मार्शल क्रमांक एमएच 13 एन 4164 को पकड़ा गया एवं नाम पता पूछने पर अपना-अपना नाम राकेश विश्नोई (22 वर्ष) राजस्थान, सुरेन्दर विश्नोई उर्फ श्याम सुंदर (22 वर्ष) राजस्थान का रहना बताया व अपने वाहन में हुड (छत) लोहे का चेम्बर में गाँजा रखा होना बताये।

उक्त गाँजा को मलकानगिरी ओडिशा से तोंगपाल जगदलपुर के रास्ते जिला जोधपुर (राजस्थान) में ले जाकर बिक्री करना बताये। आरोपियों के कब्जे से गाँजा 25.650 किलोग्राम जब्त किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This