स्कूल में लाखो की चोरी के मामले ने दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

Must Read

Two accused arrested in case of theft of lakhs in school, stolen goods recovered

जांजगीर-चांपा। जिले के कोसमंदा गांव के स्कूल में हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों दोस्तों ने मिलकर स्कूल के अंदर रखी अलमारी से 5 लैपटॉप समेत 4 लाख रुपए के सामान की चोरी की थी। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, 16 जून को कोसमंदा गांव के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में चोरी हुई थी। चोर आईसीटी लैब से 5 लैपटॉप, 1 सीपीयू, 1 वाईफाई, एक प्रोजेक्टर लेकर फरार हो गए थे। इसकी रिपोर्ट चांपा थाने में दर्ज कराई गई थी।
दोनों आरोपी राजेंद्र बरेठ (22 साल) और हेमंत श्रीवास (19 साल) दोनों दोस्त स्कूल के पीछे खिड़की को तोड़कर अंदर घुसे थे। आरोपियों ने रात 12 से 2 बजे के बीच चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों के घर और स्कूल की दूरी लगभग 800 मीटर है।
एसडीओपी यदुमणी सिदार ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कोसमंदा के रहने वाले राजेंद्र बरेठ और हेमंत श्रीवास लैपटॉप बेचने के लिए ग्राहक खोज रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को उनके घर से पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने चोरी की बात कबूल कर ली। उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए सामानों को बरामद कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This