13 वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, एक अब भी फरार

Must Read

Two accused arrested for raping 13-year-old girl, one still absconding

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में 13 वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा एक नाबालिग आरोपी को पकड़ा है, एक अन्य आरोपी फरार है।

पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के बोधघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत बैलाबाजार इलाके में बालिका से बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा एक नाबालिग पकड़ा गया है। इस मामले में एक अन्य आरोपी फरार है। उन्होंने बताया कि बालिका की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बालिका ने पुलिस को जानकारी दी है कि नाबालिग आरोपी उसका परिचित है, इस महीने की 11-12 तारीख की दरमियानी रात में जब वह नाबालिग आरोपी के साथ थी तब उसने पेयपदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया। शिकायत के अनुसार जब बालिका होश में नहीं थी तब चारों आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया​ कि होश में आने के बाद बालिका किसी तरह अपने घर पहुंची और 13 तारीख को मामला दर्ज कराया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आज दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और एक नाबालिग को पकड़ लिया। इस मामले का चौथा आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This