तुनिशा सुसाइड केस- शीजान की फैमिली ने किया तुनिशा की मां पर पलटवार

Must Read

तुनिशा सुसाइड केस- शीजान की फैमिली ने किया तुनिशा की मां पर पलटवार

तुनिशा शर्मा की मौत के बाद इस मामले में कई मोड़ सामने आ चुके हैं। हाल ही में शीजान के वकील ने कहा कि शीजान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह आगे के मामलों पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। आज यानी सोमवार को शीजान की बहनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस बीच उन्होंने दावा किया है कि तुनिषा के अपने परिवार से अच्छे संबंध नहीं हैं। वहीं शीजान की बहन फलक नाज का कहना है कि उनका तुनिशा के साथ बहन जैसा रिश्ता था।

बता दें कि तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिस पर आज शीजान की बहनों ने पलटवार किया है। तुनिषा की बहन ने कहा- तुनिषा से मेरा बहन जैसा रिश्ता था और उसका हिजाब फोटो शो का है। जब हम पुराणिक शो करते हैं तो हम हिंदी सीखते हैं। तो भाषा का धर्म से क्या लेना-देना? भाषा सीखने का मतलब धर्म में परिवर्तित होना नहीं है।

शीजान की बहन ने कहा कि तुनिशा का हिजाब एक फोटो सेट से है। इसे उन्होंने फिल्म के एक सीन के दौरान पहना था। उसके बाद सेट पर ही गणपति पूजा चल रही थी। उन्होंने कहा कि पवन शर्मा द्वारा धर्मांतरण का आरोप झूठा है। चैनल ने जो हिजाब पहना हुआ है, ऐसा कुछ भी हमारी तरफ से नहीं किया गया है।

शीजान की बहन ने आगे कहा, ‘हमने तुनिशा का बर्थडे प्लान किया था और उसकी मां को भी इस बारे में पता था।’ जिसे लेकर मां बेटी में फोन पर झगड़ा हुआ, गुस्से में तुनिषा ने अपना फोन भी पटक दिया। तुनिषा की माँ उसे बुलाती रही। तुनिषा काम करना नहीं चाहती थी, उसे ट्रैवलिंग करनी थी। लेकिन उसकी मां ने कभी उसका साथ नहीं दिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This