तुनीषा शर्मा सुसाइड केस:- शीजान के जमानत पर कोर्ट ने संरक्षित रखा फैसला, वकील ने तुनिषा के बारे में किया खुलासा

Must Read

तुनीषा शर्मा सुसाइड केस:- शीजान के जमानत पर कोर्ट ने संरक्षित रखा फैसला, वकील ने तुनिषा के बारे में किया खुलासा

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में बुधवार को आरोपी शीजान खान की जमानत याचिक पर सुनवाई हुई। इस सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रख लिया है। अब 13 जनवरी को वसई कोर्ट शीजान की जमानत याचिका पर फैसला सुनाएगी। बता दें कि इससे पहले सोमवार यानी 9 जनवरी को भी सुनवाई हुई थी, लेकिन वसई कोर्ट ने आरोपी शीजान की जमानत याचिका को दो दिन के लिए टाल दिया था।

9 जनवरी को हुई सुनवाई में शीजान खान (Sheezan Khan) के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने दावा किया था तुनिषा शर्मा ने मौत से 15 मिनट पहले किसी अली नाम से शख्स से वीडियो कॉल पर बात की थी। केवल इतना ही नहीं तुनिषा इस शख्स के साथ डेट पर भी गई थीं। वकील ने दावा किया था कि तुनिषा की डेटिंग साइट टिंडर पर अली नाम के लड़के से मुलाकात हुई थी। हालांकि तुनिषा के वकील ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया और कोर्ट में बताया कि शैलेंद्र मिश्रा जिस अली नाम के शख्स की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि तुनिषा का जिम ट्रेनर है।

इस मामले में वनिता शर्मा ने बताया, “तुनिषा के अंतिम संस्कार के दिन मैं अली से मिली थी। अली ने हमें बताया कि तुनिषा ने शीजान के बारे में उनसे बात की थी। पुलिस ने अली का बयान दर्ज कर लिया है।” वनिता शर्मा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि शीजान का परिवार और वकील इन चीजों को बीच में लाकर असल मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि उनके पास बेतुके आरोप लगाने के आलवा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This