टीएस सिंहदेव ने कहा ‘PM मोदी के लिए आत्महत्या मजाक, किसी को इतना संवेदनहीन नहीं होना चाहिए’

Must Read

TS Singhdeo said ‘suicide joke for PM Modi, one should not be so insensitive’

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी के एक कार्यक्रम के दौरान खुदकुशी मामले को लेकर उनके किए गए जोक पर सिंहदेव ने ट्वीट कर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आत्महत्या मजाक का विषय नहीं है। किसी को भी इतना संवेदनहीन नहीं होना चाहिए।

इस ट्वीट के साथ ही सिंहदेव ने वीडियो भी शेयर किया है। इसमें प्रधानमंत्री चुटकुला सुना रहे हैं कि एक लड़की अपने प्रोफेसर पिता के नाम सुसाइड लेटर छोड़ जाती है। इस सुसाइड लेटर में भी प्रोफेसर पिता को बेटी की गलतियां नजर आती है। सिंहदेव ने ट्वीट कर लिखा कि ‘पिछले कुछ सालों में लाखों किसानों ने सरकार की दुर्नितियों की वजह से आत्महत्या की। बेरोज़गारी से परेशान युवाओं ने आत्महत्या की। छोटे व्यापारियों और दुकानदारों ने खराब अर्थव्यवस्था के कारण आत्महत्या की।

महंगाई और कम आमदनी के कारण कई लोग आत्महत्या करते हैं। कर्नाटक में भ्रष्टाचार से पीड़ित लोगों ने आत्महत्या की। हमेशा हैरानी होती थी, कि क्या प्रधानमंत्री मोदी इन मुद्दों को गंभीरता से लेते भी हैं? आज समझ आया कि आत्महत्या तो उनके लिए एक मज़ाक, एक ‘चुटकुला’ है। प्रचार, PR, भाषण अपनी जगह है लेकिन प्रधानमंत्री को इतना संवेदनहीन नहीं होना चाहिए। किसी को भी इतना संवेदनहीन नहीं होना चाहिए। आत्महत्या मज़ाक का विषय नहीं है। आप सभी की क्या राय है?

जानें क्या था मामला
पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए जोक सुना रहे थे। उन्होंने कहा कि एक चुटकुला हम सुनते थे, जिसे में मैं बताना चाहता हूं। एक प्रोफसर थे। उनकी बेटी ने आत्महत्या की, जो एक चीट छोड़कर गई कि मैं जिंदगी से थक गई हूं। मैं जीना नहीं चाहती हूं, मैं कांकरिया में कूद कर मर जाउंगी। सुबह प्रोफसर ने देखा कि बेटी घर में नहीं है। बिस्तर पर एक चिट्ठी मिली, जिसे पढ़कर प्रोफसर को गुस्सा आया। वह सोचने लगे कि मैं प्रोफसर हूं.. मैंने इतने साल तक मेहनत की और मेरी बेटी अभी भी कांकरिया की स्पेलिंग गलत लिखकर जाती है। पीएम के इस जोक पर लोग जमकर ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This