ओएचई लाइन के संपर्क में आने पर ट्रक में लगी भीषण आग

Must Read

ओएचई लाइन के संपर्क में आने पर ट्रक में लगी भीषण आग

सक्ती- जिले के बाराद्वार के पास सकरेली रेलवे क्रॉसिंग पर ओएचई लाइन के संपर्क में आने से एक ट्रक में भीषण आग लग गई. शुक्रवार देर रात घटना के बाद ट्रक काफी देर तक ट्रैक पर जलता रहा, जिसके कारण हावड़ा-मुंबई रूट पर ट्रेनों का परिचालन करीब चार घंटे तक बंद रहा.

नेशनल हाईवे 49 पर भी करीब 8 घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. एनएच के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. बाराद्वार रेलवे स्टेशन पर दोपहर एक बजे से आजाद हिंद एक्सप्रेस खड़ी होने से यात्री काफी परेशान हो रहे थे.

घटना के बाद रेलवे की आपातकालीन राहत वाहन और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और ट्रैक को खाली कराया। इसके चलते इस रूट की कई ट्रेनों को आउटर या स्टेशनों पर रोका गया। यात्री कल रात से ही ट्रेनों में फंसे रहे. हालांकि, ट्रैक साफ होने के बाद अब ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू हो गया है। वहीं, हाईवे पर यातायात फिर से शुरू हो गया है. रेलवे की आपातकालीन राहत गाड़ी और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और ट्रैक को खाली करवाया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This