खाटू श्याम के भक्तों के लिए खुशखबरी, यहां से चलाई जाएंगी स्पेशल ट्रेनें

Must Read

Train go to Khatu Shyam Ji: Good news for the devotees of Khatu Shyam, special trains will be run from here

Train go to Khatu Shyam Ji: हारे का सहारा, खाटू श्याम हमारा के भक्तों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि रेलवे खाटू श्याम जी के लिए स्पेशल ट्रेन शुरू करने वाला है. स्पेशल ट्रेनें 11 मार्च से शुरू होकर 22 मार्च 2024 तक चलाई जाएंगी. इस ट्रेनों में यात्री सुविधा अनुसार उतर व चढ़ सकेंगे.

आपको बता दें कि यहां दर्शनों के लिए प्रतिवर्ष लाखो श्रद्धालु आते हैं. यदि आपको भी ट्रेन में अपनी सीट बुक करनी है तो आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं. स्पेशल ट्रेन चलने के बाद किसी को भी खाटू श्याम जी दरबार में जाने के लिए परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी.

ट्रेन नंबर 1
रेलवे के मुताबिक, गाड़ी संख्या 09637 रेवाडी-रींगस स्पेशल रेलसेवा 11 मार्च से 22 मार्च तक (12 ट्रिप) रेवाड़ी से 11.40 बजे रवाना होकर 14.40 बजे रींगस पहुंचेगी.यात्री काठूवास, अटेली, नारनौल, अमरपुर जोरासी, निजामपुर, डाबला, मांवडा, नीम का थाना, कावंट व श्रीमाधोपुर स्टेशनों बोर्डिंग व डीबोर्डिंग कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक स ट्रेन में द्वितीय साधारण श्रेणी के 8 और 2 गार्ड श्रेणी के कुल 10 डिब्बे होंगे. आप 11 मार्च के लिए अभी से अपनी सीट बुक कर सकते हैं. रेलवे की अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी टिकट बुक सकता है.

ट्रेन नंबर 2
वहीं ट्रेन संख्या 09638 रींगस-रेवाड़ी स्पेशल रेलसेवा 11 मार्च से 22 मार्च तक (12 ट्रिप) रींगस से 15.00 बजे रवाना होकर 18.20 बजे रेवाड़ी पहुंचेगी. इसकी बात करें तो डाबला, मांवडा, नीम का थाना, कावंट व श्रीमाधोपुर काठूवास, अटेली, नारनौल, अमरपुर जोरासी, निजामपुर, डाबला, मांवडा, नीम का थाना, कावंट व श्रीमाधोपुर स्टेशनों पर बोर्डिंग व डीबोर्डिंग यात्री कर सकते हैं. इस ट्रेन में द्वितीय साधारण श्रेणी के 8 और 2 गार्ड श्रेणी के कुल 10 डिब्बे शामिल किये गये हैं. बताया जा रहा है कि यदि और ट्रेनों की जरूरत होती है तो उसके लिए लिए भी प्लान किया जाएगा.

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This