Tragic road accident: दर्दनाक सड़क हादसा ,तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 2 महिलाओं की मौके पर हुई मौत

Must Read

दर्दनाक सड़क हादसा ,तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 2 महिलाओं की मौके पर हुई मौत

जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को ठोकर मार दी. ठोकर इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर पलट गई. हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 10 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का उपचार जारी है. कुछ घायलों की स्थिति को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला साजा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बेमेतरा जिला के अंतर्गत साजा थाना के बीजागोड गांव में ट्रैक्टर को पीछे से ट्रक ने जबरदस्त ठोकर मार दी. जिससे ट्रैक्टर अनबैलेंस होकर के पलट गई और ट्रैक्टर में सवार दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. वहीं 10 लोग घायल हुए हैं. सभ घायलों को इलाज के लिए सजा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है.

इस पूरी घटना में ग्रामीणों का योगदान काफी महत्वपूर्ण रहा. सभी घायलों को ग्रामीणों ने अपने चार पहिया वाहनों से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहीं हादसे के बाद भाग रही ट्रक को पुलिस ने दौड़कर पकड़ा. घटना को लेकर लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर में सभी महिलाएं खेती किसानी के काम में जा रहे थे तभी ग्राम वीजागोड के पास ट्रक में जबरदस्त होकर मार दी. इस हादसे में दो की मौत हो गई और कई घायल हैं.

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This