सड़क हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत

Must Read

सड़क हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत

रायपुर जिले के धरसींवा से सटे चरौदा में रविवार को हुए सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। हादसा दोपहर 1 बजे हुआ। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार युवक गणेश विश्वकर्मा ग्राम परसतराई का रहने वाला था। वो रविवार को अपनी बाइक से किसी काम से सिलतरा गया था। घर वापस लौटते वक्त दोपहर 1 बजे जब उसकी बाइक चरौदा गुरू फ्यूल्स के पास पहुंची, तभी उसे एक तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई। वहीं युवक भी सड़क पर गिर गया।

गंभीर रूप से घायल होने के कारण गणेश की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों से सूचना मिलने पर धरसींवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि अज्ञात वाहन का पता लगाया जा सके। फिलहाल आरोपी ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

लोगों ने बताया कि रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर धरसींवा-सिलतरा-सांकरा के आसपास अधिकांश दुर्घटनाएं हो रही हैं। रास्ते में कई अंधे मोड़ हैं, जहां विभाग ने चेतावनी का कोई बोर्ड नहीं लगवाया है। इसी मार्ग से होकर औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा, उरला, सांकरा की कंपनियों में काम करने वाले फैक्ट्री कर्मियों का चौबीसों घंटे आना-जाना होता है। रास्तों पर जगह-जगह आवारा मवेशियों का जमावड़ा भी लगा रहता है, साथ ही सड़कों पर बेतरतीब तरीके से वाहन खड़े रहते हैं, जिसके कारण अक्सर सड़क हादसे होते रहते हैं।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This