भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Must Read

भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। आए दिन हो रहे सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इसी बीच एक और सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई हैं। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस टीम मोके पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मध्यप्रदेश के सागर जिले में सानोधा थाना क्षेत्र के बमोरी डूंडर गांव के पास ट्रक और कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। टक्कर के बाद जहां कार के परखच्चे उड़ गए तो वहीं ट्रक जाकर जिस नीम के पेड़ से टकराया वह उखड़ कर टूट गया. ट्रक सड़क से नीचे उतर गया।

मिली जानकारी के अनुसार, कार के मालिक अतुल दुबे की है और घटना के वक्त कार में उनके बेटे अमरदीप सवार थे, जोकि गंभीर रूप से घायल हुए हैं।अमरदीप कांग्रेस नेता और पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अमित रामजी दुबे के भतीजे हैं, घायल अमरदीप को सागर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वाले सभी कार सवार थे। कार में ड्राइवर समेत 7 लोग सवार थे।

सड़क हादसे की खबर मिलते ही एसडीओपी अशोक चौरसिया, मकरोनिया सीएसपी शेखर दुबे, सानोधा थाना प्रभारी अजय शाक्य, बहेरिया थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। एसपी अभिषेक तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया इस घटना में 4 लोगों की मौके पर और 2 लोगों को हॉस्पिटल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया अब तक 6 लोगों की जान चली गई है। ट्रक चालक अभी फरार है। उसकी पहचान हो गई है। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This