दर्दनाक हादसा, तीन भाइयों की हुई मौत, घर में छाया मातम…

Must Read

दर्दनाक हादसा, तीन भाइयों की हुई मौत, घर में छाया मातम…

सड़क हादसा पर विराम नहीं लग पा रहा है| राजस्थान के टोक में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें तीन चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं इस घटना में एक युवा गंभीर से घायल हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है यह घटना उसे वक्त हुई जब चलती ट्रैक्टर ट्राली के पीछे बाइक जा टकराई और चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सभी घायलों को मालपुरा अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने तीन युवकों को वृद्धि घोषित कर दिया जो तीनों रिश्ते में चचेरे भाई हैं। घटना को लेकर कहां जा रहा है कि अचानक ब्रेक लगने के बाद यह हादसा हुआ है।

पूरी घटना राजस्थान के मलपुरा थाना क्षेत्र में टोरड़ी और अंबापुरा के बीच मंगलवार रात को हुई थी। हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। इस घटना को लेकर मालपुरा थाना प्रभारी भागीरथ सिंह ने बताया कि टोरड़ी निवासी शंकर पुत्र गोपाल कहार, अजय पुत्र पप्पू कहार, गणेश पुत्र नोहर कहार और भवानी शंकर पुत्र कालू देर रात को मालपुरा क्षेत्र के खेत में से ट्रैक्टर ट्राली में मूंगफली का छिलका भरकर मोटरसाइकिल से गांव आ रहे थे।

इसी बीच ट्रैक्टर ट्राली के सामने अचानक गाय आ जाने के कारण ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दी और पीछे से आ रही बाइक इससे टकरा गई। इस दुर्घटना से तीन चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This