अमरनाथ यात्रा में दर्दनाक हादसा,श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस का अचानक हुआ ब्रेक फेल,चलती बस से कूदकर जान बचाने की कोशिश

Must Read

अमरनाथ यात्रा में दर्दनाक हादसा,श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस का अचानक हुआ ब्रेक फेल,चलती बस से कूदकर जान बचाने की कोशिश

पहाड़ी रास्तों पर चलने वाली बसों में अक्सर ब्रेक फेल होने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। अमरनाथ यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए। जिससे अफरातफरी मच गई।

अमरनाथ यात्रा से दर्शन कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर उस वक्त संकट में फंस गई, जब अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। बताया जा रहा है कि यह बस पंजाब के होशियारपुर जा रही थी जिसमें सवार सभी यात्री पंजाब के ही रहने वाले थे.

जैसे ही बस के ब्रेक फेल होने की सूचना यात्रियों को लगी, वैसे ही बस में अफरातफरी मच गई। घबराए हुए यात्री अपनी जान बचाने के लिए चलती बस से कूदने लगे। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि श्रद्धालु चलती बस से कूदकर जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर सूझबूझ का परिचय दिया। उन्होंने दौड़ती हुई बस को रोकने के लिए तत्काल कार्रवाई करते हुए उसके आगे एक बड़ा पत्थर लगा दिया। जिससे बस आगे नहीं बढ़ सकी और किसी भी तरह की बड़ी दुर्घटना होने से बच गई।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This