Tragic accident: दर्दनाक हादसा ,बच्चों से भरी नाव नदी में पलट गई, 10 बच्चे लापता

Must Read

दर्दनाक हादसा ,बच्चों से भरी नाव नदी में पलट गई, 10 बच्चे लापता

बिहार के मुजफ्फरपुर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां बच्चों से भरी नाव बागमती नदी में पलट गई। नाव में 30 से अधिक बच्चे सवार थे, जिनमें से 20 को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है। जबकि करीब एक दर्जन बच्चे अभी लापता हैं। बता दें कि घटना बेनीबाद ओपी क्षेत्र के भटगामा के मधुरपट्टी की है।

घटना के बाद नदी के तट स्थित मधुरपट्टी घाट के समीप सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई है। गायब बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मधुरपट्टी घाट पर कई बच्चों की मां बेहोश हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि बच्चे हर दिन नाव से बागमती नदी को पार कर स्कूल जाते हैं। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। गायघाट और बेनीबाद ओपी पुलिस मौके पर पहुंची।

एसडीआरएफ को भी बुलाया गया है। स्थानीय निवासी राकेश कुमार ने बताया कि नाव पर क्षमता से अधिक बच्चों को बैठाया गया था। इस कारण नदी के बीच में पहुंचने पर वो डगमगाने लगी। फिर नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। नाविक और उसके सहयोगी ने पहले कुछ बच्चों को बचा लिया। इसके बाद स्थानीय लोग भी नदी में कूदे किसी तरह कुछ बच्चों को बाहर निकाला गया। बाकी बच्चों की तलाश जारी है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This