चंदा देवी सराफ स्कूल द्वारा टूर्नामेंट 2023 आयोजित किया गया

Must Read

चंदा देवी सराफ स्कूल द्वारा टूर्नामेंट 2023 आयोजित किया गया

सीडीएस लड़कों ने स्टाइल में कप उठाया। “27 अक्टूबर, 2023 को चंदा देवी सराफ स्कूल, (काटोल रोड) द्वारा (अंडर-16 लड़कों) के लिए चौथा इंटर स्कूल फुटसल टूर्नामेंट 2023 आयोजित किया गया था, जो स्कूल के सिंथेटिक फुटसल कोर्ट पर खेला गया था। टूर्नामेंट का शुभारंभ चंदा देवी सराफ स्कूल के पूर्व प्राचार्य श्री केनेथ मेंडोंका ने किया। मुख्य अतिथि रायसोनी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के खेल अधिकारी डॉ. इंदरजीत सिंह रंधावा (पूर्व भारतीय हैंडबॉल खिलाड़ी) थे।

टूर्नामेंट के दौरान अंडर-14 लड़कों के लिए ब्लू स्टार कॉन्वेंट और चंदा देवी सराफ स्कूल के बीच एक प्रमोशनल मैच खेला गया। भाग लेने वाली टीमें – टिप टॉप कॉन्वेंट, माउंट लिटेरा ज़ी स्कूल (बेसा), सेंट जेवियर्स हाई स्कूल (एमआईडीसी) और चंदा देवी सराफ स्कूल। फाइनल मैच द सीडीएस स्कूल और टिप टॉप कॉन्वेंट के बीच खेला गया। टिप टॉप कॉन्वेंट के लिए मास्टर स्वर्णित और यश ने 1-1 गोल किया और मास्टर आयुष साहू और अमय गजघाटे ने 4 और 3 गोल किए।

सीडीएस स्कूल ने यह मैच 10-02 से जीत लिया। युवा उभरते खिलाड़ियों को अपने संबोधन में डॉ. रंधावा ने इस बात पर जोर दिया कि खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करनी चाहिए और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए खेल से पहले खुद को मानसिक रूप से तैयार करना चाहिए। सम्मानित अतिथि श्रीमती निशा एन. सराफ (निदेशक – सीडीएस स्कूल) थीं। श्रीमती निशा सराफ ने खिलाड़ियों को यह कहकर प्रबुद्ध किया कि खेल समग्र विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं और सभी को सही खेल भावना के साथ खेलना चाहिए।

श्रीमती भारती मालवीय (प्रिंसिपल- द सीडीएस स्कूल) भी उपस्थित थीं। गणमान्य व्यक्तियों द्वारा ट्राफियां और पदक प्रदान किये गये। भाग लेने वाली टीमों को भागीदारी प्रमाण पत्र दिए गए। मास्टर अमय गजघाटे को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 7 गोल किए। स्कूल प्रबंधन ने इस आयोजन को बड़ी सफलता बनाने के लिए स्कूल खेल समन्वयक, श्री पर्सी अमरोलीवाला और स्कूल कोच, श्री आशीष गैटलेवार के साथ-साथ सहायक प्रशिक्षकों/कर्मचारियों और छात्र स्वयंसेवकों को बधाई दी।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This