गणेश पंडाल में प्रसाद निकालकर खाया, युवकों ने कर दी पिटाई, हुई मौत…

Must Read

गणेश पंडाल में प्रसाद निकालकर खाया, युवकों ने कर दी पिटाई, हुई मौत…

नई दिल्ली – दिल्ली में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में गणेश पंडाल से प्रसाद उठाकर खाने पर एक युवक की बेहरमी से पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने देर रात पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर जब छानबीन की गई तो घटना का खुलासा हुआ।

पितृपक्ष 2023 – पितृपक्ष पितरों को समर्पित, कब से होगा शुरू, जानें तर्पण विधि, मुहूर्त और तिथि…

जिला पुलिस उपायुक्त डॉक्टर जॉय तिर्की का कहना है कि युवक इसार को चोरी के शक में पड़कर डंडों से पीटा गया, मामले की छानबीन जारी है, आरोपी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से धामपुर, बिजनौर यूपी का रहने वाला इसार अपने परिवार के साथ ई – 57/बी352 सुंदर नगरी में रहता था। इसार के परिवार में बुजुर्ग पिता अब्दुल वाजिद और चार बहन साथ रहती थी। इसार के पिता एरिया में फल बेचने का काम करते थे, वहीं कई साल पहले उसकी मां की मौत हो चुकी है।

कोरबा कलेक्टर को भी बनाए पक्षकार, हाईकोर्ट ने दिया निर्देश….

इसार मजदूरी का काम करता था। इसार की बहन ने बताया कि वह मंगलवार को तड़के घर से निकला था और इसी बीच सुबह करीब 5 बजे वह घर के पास जी-4 ब्लॉक में गणेश पंडाल पहुंचा और पंडाल के अंदर केला प्रसाद खा लिया। तभी पंडाल में मौजूद कुछ युवकों द्वारा इसार को प्रसाद खाता देख बड़ी बेरहमी से खंभे में बांधकर लाठी से पिटाई कर दी। लड़के को मारते देखा कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बना दिया जो बाद में वायरल हो गया। तभी इसार को अधमरी हालत में सड़क पर छोड़कर भाग गए।

दोपहर के समय उसका पड़ोसी लड़का आमिर वहां से गुजर रह था जिसे देखा तो इसार ने आवाज देकर उसे रोका, तभी आमिर ने ई – रिक्शा से उसे उसके घर लेकर पहुंचा। इसार ने शाम को रोते हुए अपने पिता को आपबीती बताई और कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों को घटना की सूचना मिलने पर पुलिस को खबर की गई इसके बाद रात करीब 11:00 बजे पुलिस इसार के घर पहुंची और इसार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

क्राइम टीम और एफएसएल ने जी4 जाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाएं। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद इसार का शव परिजनों को सौप दिया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। इस घटना ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This