भारत और न्यूजीलैंड मैच के टिकट पाने का आज अंतिम मौका, टिकट की ऑनलाइन हो रही बुकिंग

Must Read

Today is the last chance to get tickets for India and New Zealand match, online ticket booking is being done

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में 21 जनवरी 2023 को भारत और न्यूजीलैंड के बीच आयोजित होने दूसरे एकदिवसीय मैच हेतु ऑनलाइन टिकिट पाने का आखरी मौका है। 65000 हजार दर्शक क्षमता वाले अंतर्राष्ट्रीय शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में पहली बार अंतराष्ट्रीय मैच होने वाली है। जिस कारण से टिकटों की मारामारी मची हुई है। पिछले दिनों सिर्फ 8 घंटे में ही 45000 हजार ऑनलाइन टिकट बुक हो गई थी।

नवा रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी 2023 को होने वाले भारत – न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मैच के लिए ऑनलाइन टिकिट बुकिंग 18 जनवरी को फिर एक बार शाम 4 बजे शुरू होगी। 11 जनवरी को हुई टिकिट बुकिंग के स्क्रूटनी के बाद और बीसीसीआई कोटे से बची टिकटों की बुकिंग की जाएगी।

3000 हजार टिकटों की होगी ऑनलाइन बुकिंग – भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे एकदिवसीय मैच के टिकिट से वंचित क्रिकेट प्रेमियों के लिए टिकिट पाने का यह आखरी मौका है। आज शाम 04 बजे से पेटीएम पर लगभग 3000 टिकटों की बुकिंग की जाएगी। प्रदेश में पहली बार हो रहे अंतराष्ट्रीय मैच के कारण बहुत से क्रिकेट प्रेमियों को टिकिट नहीं मिलने से वे उदास है। वहीँ कई क्रिकेट प्रेमी टिकिट हेतु आज और जोर लगाएंगे।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This