Tirupati Laddu Controversy: तिरुपति मामले पर सुप्रीम कोर्ट में PIL, सुब्रमण्यम स्वामी ने की फोरेंसिक रिपोर्ट की मांग

Must Read

 तिरुपति मंदिर के प्रसाद में कथित रूप से जानवरों की चर्बी मिलाए जाने का विवाद अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कोर्ट से उसकी निगरानी में मामले की जांच कराने की मांग की है। साथ ही उन्होंने कोर्ट से संबंधित अधिकारियों से विस्तृत फोरेंसिक रिपोर्ट उपलब्ध कराने का अंतरिम निर्देश जारी करने की भी मांग की।

  1. सुब्रमण्यम स्वामी ने पूर् मामले की न्यायालय की निगरानी में जांच की मांग की है।
  2. याचिका में कहा गया है कि घी के स्रोत और नमूने पर विस्तृत रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दे कोर्ट।

 आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में प्रसाद में मिलावट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को सर्वोच्च न्यायालय का रुख करते हुए प्रसाद के लड्डू बनाने में जानवर की चर्बी के कथित उपयोग की न्यायालय की निगरानी में जांच की मांग की है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार भाजपा नेता ने न्यायालय से अनुरोध किया कि वह आंध्र प्रदेश सरकार को लड्डू बनाने में इस्तेमाल किए गए घी के स्रोत और नमूने पर विस्तृत रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दे। स्वामी ने न्यायालय से संबंधित अधिकारियों से विस्तृत फोरेंसिक रिपोर्ट उपलब्ध कराने का अंतरिम निर्देश जारी करने की भी मांग की।

Latest News

*मुख्यमंत्री शिंदे ने किया ‘मुख्यमंत्री वार रूम’ का उद्घाटन, बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की मिलेगी नई दिशा*

मुंबई, 23 सितंबर: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज मंत्रालय की सातवीं मंजिल पर पुनर्निर्मित 'मुख्यमंत्री वार रूम' का उद्घाटन...

More Articles Like This