छत्तीसगढ़ में आसमानी आफत ने ली तीन लोगों की जान, दो अन्य गंभीर

Must Read

Thunderstorm in Chhattisgarh killed three people, two others serious

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में आसमानी आफत ने तीन लोगों की जान ले ली। दो अन्य इस घटना में गंभीर है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों घटनाएं मनेंद्रगढ़ के अलग-अलग थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, पहली घटना रामगढ़ चौकी क्षेत्र की है। जिले में आज सुबह से ही मौसम खराब है और कई इलाकों में रूक-रूककर बारिश भी हो रही है। दोपहर (आज) 12 बजे रामगढ़ निवासी शिवचरण 55 वर्ष अपने बेटे अजीत कुमार और भांजे संतोष कुमार के साथ किसी काम से निकला हुआ था। इस दौरान आकाशीय बिजली उनके उपर गिर गई। घटना में शिवचरण की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बेटे और भांजे को गंभीर हालत में जनकपुर अस्पताल लाया गया। यहां पर दोनों का उपचार जारी है। घटना दोपहर 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

दूसरी घटना चर्चा थाना क्षेत्र की है। भरहीडीह निवासी आशीष टोप्पो और 17 वर्ष और सियोम टोप्पो 20 वर्ष ग्राम सोनबरसा जंगल में महुआ पेड़ के नीचे खड़े थे। इस दौरान आकाशिय बिजली गिरने से दोनों की मौत हो गई। घटना साढे़ 12 से 1 के बीच की बताई जा रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This