शासकीय स्कूल के बच्चों ने रचा इतिहास.. श्रेष्ठा एवं राष्ट्रीय सघन सह प्रवीण छात्रवृत्ति परीक्षा में तीन छात्र-छात्राओं का चयन

Must Read

Three students selected in Shrestha and National Intensive cum Proficient Scholarship Examination

कोसीर। शिक्षा सत्र 2023-24 में शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला रक्शा संकुल केन्द्र रक्शा विकास खण्ड सारंगढ़ जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ (छ ग) से श्रेष्ठा राष्ट्रीय सघन सह प्रवीण छात्रवृत्ति परीक्षा के लिए कुमारी शीतल जांगड़े ,कुमारी ज्योति लहरे ,भूपेश जांगड़े का चयन प्रथम काउंसलिंग में हुआ है जिससें क्षेत्र में हर्ष का माहौल है।

उल्लेखनीय हो कि शासकीय स्कूल में अध्ययन करते हुए बच्चों ने यह मुकाम हासिल की है।जिसका श्रेय समस्त स्कूल स्टाफ एवं बच्चों की स्वयं के मेहनत को जाता है अब यह बच्चे डीपीएस स्कूल रायगढ़ के पूर्णतः आवासीय स्कूल में अध्ययन करेंगे इस तरह चयनित बच्चों को जिला शिक्षा अधिकारी डिप्टी कलेक्टर वर्षा बंसल एवं विकासखंड शिक्षा अधिकारी कोशले सर,संकुल समन्वयक रक्शा ,संकुल प्राचार्य कोसीर औरएबीईओ,बीआरसीसी सहित विद्यालय परिवार ने शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

सारंगढ़ विधायक उत्तरी जांगड़े के गृह ग्राम के समीपस्थ गांव रक्सा के बच्चों का चयन होने पर विधायक उत्तरी जांगड़े ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई व शुभकामना दी और कहा कि सारंगढ़ जिले के लिए गर्व का विषय है कि शासकीय स्कूल में भी अध्ययन करते हुए बच्चे अब अपनी मंजिल को पा सकते हैं जरूरत है तो केवल कड़ी मेहनत की इसी तरह मैं सभी बच्चों से कहना चाहूंगी कि मन लगाकर पढ़ाई लिखाई कर अपने माता-पिता गुरु जन का नाम रौशन करें।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This