स्कूटी सवार तीन युवको ने एक शख्स को स्कूटी से बांधकर घसीटा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्यवाही

Must Read

Three scooty-riding youths dragged a man tied to a scooty

यूपी के बरेली से मानवता का शर्मसार करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें स्कूटी सवार तीन युवक एक व्यक्ति को स्कूटी में बांधकर घसीटते हुए नजर आ रहे हैं।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और आरोपियों की पतासाजी की जा रहा है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर पीड़ित युवक की तलाश कर ली है और यह जाना है कि आखिर क्या मामला था। पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि युवकों से विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्होंने स्कूटी से घसीटना शुरू कर दिया था।

बता दें ​कि यह घटना, बारादरी क्षेत्र के संजय नगर होली चौराहे के पास की है। वीडियो सोशल मीडिया पर 25 जुलाई को वायरल हुआ था, जिसमें स्कूटी सवार तीन युवक एक युवक को अपनी स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटते हुए नजर आ रहे हैं। पूरी घटना का वीडियो एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि तीन युवक किस तरह बीच चौराहे एक युवक को अपनी स्कूटी में पीछे बांधकर घसीटते हुए नजर आ रहे थे।

पुलिस को स्कूटी सवार दबंगों का पीछे घसीटते हुए युवक की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच शुरू की तो संजयनगर क्षेत्र में स्कूटी से बांधकर युवक को खींचकर रहे है, वीडियो वायरल होने के बाद बारादरी थाना क्षेत्र के मॉडल टॉउन चौकी प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने 3 युवकों के खिलाफ 307 के तहत मामला अपनी तरफ से दर्ज कराया था।

घटना का सीसीटीवी फुटेज आने के बाद कई लोगों ने यह फुटेज बरेली पुलिस के अधिकारियों को ट्वीट किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, 307 की FIR दर्ज होने के बाद पुलिस को पता चला कि जिस युवक को खींच रहे हैं, उसका नाम बाबू पुत्र लालता प्रसाद है। बाबू से इन युवकों का विवाद हो गया था, जिसके बाद युवकों ने गाली गलौज करने लगी और फिर युवकों ने स्कूटी से पकड़ कर बाबू को घसीटना शुरू कर दिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This