भाजपा विधायक समेत तीन पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप

Must Read

Three including BJP MLA accused of molesting a minor

गुजरात। आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में नाबालिग पीड़िता ने गुजरात राज्य के भाजपा विधायक और तीन अन्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया गया है। जानकारी के अनुसार अगस्त 2020 में गुजरात राज्य के प्रांतिज विधासभा क्षेत्र के विधायक गजेंद्र सिंह परमार, साबरकांठा सोसाइटी के निर्देशक महेश भाई पटेल और दो अन्य के खिलाफ माननीय पॉक्सो न्यायालय सिरोही के निर्देश पर आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में उक्त आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अगस्त 2020 में वह गजेंद्र सिंह परमार निवासी तलोद जिला साबरकांठा, महेश भाई पटेल निवासी हिम्मत नगर व दो अन्य के साथ घूमने जा रही थी। रास्ते में उल्टी और बेचैनी होने पर उसने कार रुकवाई। वह कार के नीचे उतरी हुई थी इसी दौरान आरोपियों ने छेड़छाड़ की। पीड़िता ने सिरोही विशेष पॉक्सो न्यायालय में इस्तगासा दायर किया था, जिसके मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच फिलहाल आबूरोड सदर पुलिस कर रही है।

आरोपों में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस जांच पूर होने के बाद ही पता चलेगा। आबूरोड सदर थानाधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि पॉक्सो न्यायालय सिरोही से प्राप्त इस्तगासे के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पूर्व में भी परिवाद प्राप्त हुआ था, जिसकी जांच माउंट आबू डीएसपी द्वारा किया कि गई थी।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This