हॉस्टल से स्कूल जा रहीं तीन छात्राएं हुई लापता, दो झांसी से बरामद, एक की तलाश अब भी जारी

Must Read

Three girl students going from hostel to school went missing

कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में एक निजी स्कूल के हॉस्टल से स्कूल जा रहीं तीन छात्राएं लापता हो गईं। मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन और परिजनों ने पुलिस से की है। शिकायत के बाद पुलिस छात्राओं की तलाश में जुट गई। पुलिस ने शनिवार सुबह दो नाबालिग छात्राओं को झांसी (उत्तर प्रदेश) से बरामद कर लिया है। जबकि एक बालिग छात्रा की तलाश अभी जारी है। लापता छात्राओं में दो दसवीं और एक बारहवीं कक्षा की है।

जानकारी के अनुसार, सुबह तीनों हॉस्टल से स्कूल जाने के लिए निकलीं थी, लेकिन स्कूल नहीं पहुंची। क्लास में जब अटेंडेंस ली गई, तब तीनों के स्कूल नहीं पहुंचने की जानकारी मिली। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने तीनों के परिजनों को सूचना दी। तीनों के घर भी नहीं पहुंचने पर परिजन भी भानुप्रतापपुर पहुंचे और पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई है।

पुलिस ने तीनों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस को जांच के दौरान जानकारी हुई कि तीनों ट्रेन में बैठकर निकली हैं, जिसके बाद पुलिस ने रायपुर समेत अन्य स्टेशनों में सूचना दी। शनिवार सुबह रेलवे पुलिस की मदद से दोनों को उत्तर प्रदेश के झांसी से बरामद किया है, जबकि बारहवीं कक्षा की छात्रा अभी भी लापता है। एसडीओपी भानुप्रतापपुर प्रशांत पैकरा ने बताया कि एक छात्रा अभी भी लापता है, जिसकी तलाश की का रही है। वहीं, दो छात्राओं को वापस लाने के लिए टीम भेजी जा चुकी है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This