युवती के साथ नाबालिग समेत तीन आरोपियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता को घर के पास छोड़कर हुए फरार

Must Read

Three accused including a minor gang-raped the girl

अंबिकापुर। बलरामपुर जिले के शंकरगढ थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप पर पुलिस ने नाबालिग समेत तीन को गिरफ्तार किया है। परिचय का फायदा उठाकर एक युवक ने दोस्तों के साथ युवती को अगवा किया फिर जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़िता को उसके घर के पास छोड़कर तीनों भाग गए थे।

राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से लोग शंकरगढ थाना क्षेत्र के एक ग्राम में आयोजित पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इनमें कलेश्वर पैकरा (20), रामधन पैकरा (20) और एक नाबालिग भी था। इनमें से एक युवक की रिश्तेदारी उस गांव में थी। युवक अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा। घर में युवती अकेली थी। युवकों ने युवती को अगवा कर लिया। मोटरसाइकिल में बैठाकर दूर ले गए। तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़िता को घर के नजदीक लाकर छोड़ दिया। तीनों फरार हो गए। पीड़िता ने घरवालों को पूरी घटना से अवगत कराया। पीड़िता और परिजन ने अगले दिन शंकरगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध धारा 366, 376 डी के तहत एफआइआर पंजीकृत किया था। आरोपितों को इस बात की जानकारी लगते ही गांव छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने जांच के दौरान अलग-अलग स्थानों से आरोपित कलेश्वर पैकरा , रामधन पैकरा और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This