इंदिरा गांधी की तरह अमित शाह को जान से मारने की धमकी ! पढ़े पूरी खबर

Must Read

Threatened to kill Amit Shah like Indira Gandhi

नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर में ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह के सहयोगी लवप्रीत तूफान सिंह को गिरफ्तार करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अजनाला पुलिस थाने के बाहर अमृतपाल सिंह के समर्थकों का हुजूम जुटा हुआ है. समर्थकों पर पुलिसकर्मियों को पीटने और सरकारी वाहनों को तोड़ने का भी आरोप है. भीड़ की नियंत्रित करने के लिए अजनाला पुलिस थाने की ओर आने वाले सभी रास्तों पर नाकेबंदी कर दी गई थी, लेकिन भीड़ ने नाकों पर हमला बोल दिया.

जैसे भीड़ नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों की ओर बढ़ी कि वहां मौजूद पुलिसकर्मी पीछे हट गए. इधर अमृतपाल ने पंजाब सरकार को अल्टीमेटम दिया है. साथ ही उनके लोगों पर दर्ज एफआईआर को रद्द करने और पकड़े लोगों को छोड़ने की मांग की है. वहीं अमृतपाल के एक करीबी ने गृहमंत्री को खुली चेतावनी दी है. एक सहयोगी ने कहा कि हम देखते हैं कि अमित शाह कैसे गृहमंत्री बने रहते हैं.

अमृतपाल के एक करीबी ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कह रहे हैं कि खालिस्तान आंदोलन को बढ़ने नहीं दिया जाएगा. इंदिरा गांधी ने भी ऐसा ही किया था और अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको परिणाम भुगतने होंगे. अगर गृह मंत्री ‘हिंदू राष्ट्र’ की मांग करने वालों से यह बोलते हैं तो मैं देखूंगा कि क्या वह गृहमंत्री बने रहेंगे.

बीते दिनों पंजाब के मोगा में आयोजित एक कार्यक्रम में अमृतपाल ने कहा था कि अमित शाह को कह दो कि पंजाब का बच्चा-बच्चा खालिस्तान की बात करता है. इंदिरा गांधी ने भी दबाया था, क्या नतीजा निकला सब जानते हैं. अमित शाह भी अपनी इच्छा पूरी कर लें. हम अपना राज मांग रहे हैं, किसी दूसरे का नहीं.गौरतलब है कि हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह ने खालिस्तान समर्थकों को खत्म करने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि पंजाब में खालिस्तान समर्थकों पर सरकार की नजर है.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This